main page

पैसों को लेकर बातों ही बातों में करीना कपूर ने करण जौहर को सुनाई खरी-खरी

14 October, 2019 09:38:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी चटपटी अदाओं व बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड में इस बात की काफी शिकायत रहती है कि एक्ट्रेस को एक्टर के मामले में बेहद कम फीस मिलती है। इस बात को लेकर करीना कपूर ने भी कुछ कहा है। करीना ने कहा कि उन्होंने कभी धन के भुगतान में असमानता को लेकर कोई फिल्म नहीं छोड़ी, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें भी पुरुष अभिनेताओं के बराबर पैसे मिलेंगे...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी चटपटी अदाओं व बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड में इस बात की काफी शिकायत रहती है कि एक्ट्रेस को एक्टर के मामले में बेहद कम फीस मिलती है। इस बात को लेकर करीना कपूर ने भी कुछ कहा है।
Bollywood Tadka
करीना ने कहा कि उन्होंने कभी धन के भुगतान में असमानता को लेकर कोई फिल्म नहीं छोड़ी, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें भी पुरुष अभिनेताओं के बराबर पैसे मिलेंगे। 
Bollywood Tadka
करीना ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म “गुड न्यूज” में अक्षय कुमार के साथ काम किया है। जब जौहर ने करीना और अक्षय को बराबर पैसे मिलने पर सवाल किया तो करीना ने चुटकी ली, ‘‘मुझे भी अक्षय के बराबर पैसे दे दो तो मैं खुशी से एमएएमआई से भाग जाऊंगी।” जौहर ने कहा, “ फिल्मों का व्यापार कुछ अलग है और लोगों को इसकी कम जानकारी है। मैंने हमेशा जो सही है वही भुगतान किया है।” 
Bollywood Tadka
जौहर ने कहा, “बहुत सारी एक्ट्रेसेस हैं जो एक्टर्स से ज्यादा भुगतान पाने लायक हैं और बहुत सारे पुरुष कलाकारों अपनी काबिलियत और काम के दम पर ज्यादा धन कमाते हैं।” 


kareena kapoorkaran joharbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip
loading...