main page

छोटे भाई को बाहों में लिए दिखे तैमूर, मदर्स डे पर लाडलों की तस्वीर शेयर कर बेबो बोलीं- ये दोनों मेरे बेहतर कल की उम्मीद

09 May, 2021 11:58:42 AM

आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है। यह दिन न सिर्फ बच्चों के लिए ही खास है, बल्कि उन मांओं के लिए भी स्पेशल है जो प्यारे बच्चों के पाकर बेहतर मॉम बनने का आनंद ले रही है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने फरवरी के महीने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। अब वो दो बेटों की मां बनने के बाद खुद को बेहद खुशनसीब समझती है। आज मदर्स डे के मौके पर बेबो ने अपने दोनों लाडलों को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। आज मदर्स डे के मौके पर करीना का ये पोस्ट फैंस के लिए किसी खास तोहफे से कम नहीं है। एक्ट्रेस ने बड़े ब

बॉलीवुड तड़का टीम. आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है। यह दिन न सिर्फ बच्चों के लिए ही खास है, बल्कि उन मांओं के लिए भी स्पेशल है जो प्यारे बच्चों के पाकर बेहतर मॉम बनने का आनंद ले रही है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने फरवरी के महीने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। अब वो दो बेटों की मां बनने के बाद खुद को बेहद खुशनसीब समझती है। आज मदर्स डे के मौके पर बेबो ने अपने दोनों लाडलों को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka


आज मदर्स डे के मौके पर करीना का ये पोस्ट फैंस के लिए किसी खास तोहफे से कम नहीं है। एक्ट्रेस ने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ अपने छोटे नवाब की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना के दोनों लाड़ले बेहद क्यूट लग रहे हैं। तैमूर ने गोद में अपने छोटे भाई को उठाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- 'आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे बेहतर कल की उम्मीद देते हैं।
आप सभी को मां दिवस की शुभकामनाएं।'


इस पोस्ट में करीना ने अपने दोनों शहजादों को अपनी उम्मीद का किरण बताया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इससे पहले भी करीना अपने छोटे बेटे की कई झलकियां शेयर कर चुकी हैं। न्यू बॉर्न बेबी को लेकर उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।
 


kareena kapoorshareboth sonsphotomothers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...