main page

पति सैफ और बेटे तैमूर संग करीना कपूर की ट्वीनिंग, ब्लैक लुक में शेयर की परफेक्ट Family Photo

Updated 01 February, 2022 03:33:13 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी और फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पति और एक्टर सैफ अली खान और अपने बड़े शहजादे तैमूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी और फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पति और एक्टर सैफ अली खान और अपने बड़े शहजादे तैमूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो तस्वीर तीनों का ब्लैक लुक नजर आ रहा है, यानि करीना कपूर मिनी ब्लैक शॉर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं। वहीं सैफ ब्लैक शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में परफेक्ट दिख रहे हैं, जबकि तैमूर भी ऑल ब्लैक में बेहद प्यारे लग रहे हैं। तो फैंस पटौदी खानदान की इस क्यूट तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्टर आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoorshareperfect familypicAll black lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...