main page

करीना ने पहली बार शेयर की ओपन बेबी बंप के साथ सेल्फी, लिखा 'सेट पर हम दोनों'

Updated 14 December, 2020 05:56:40 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। करीना बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। करीना ने प्रेग्नेंसी टाइम में काम भी कर रही है। पिछले महीने ही उन्होंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। हाल ही में करीना ने स्पोर्ट्स वेअर कंपनी के लिए एड शूट किया है। एक्ट्रेस ने इस शूट से एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। करीना बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। करीना ने प्रेग्नेंसी टाइम में काम भी कर रही है। पिछले महीने ही उन्होंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। हाल ही में करीना ने स्पोर्ट्स वेअर कंपनी के लिए एड शूट किया है। एक्ट्रेस ने इस शूट से एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


शेयर सेल्फी में एक्ट्रेस स्पोर्ट्स वेअर में नजर आ रही है। जिसमें करीना पहली बार ओपन बेबी बंप में दिखाई दे रही है। सेल्फी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-"हम दोनों पूमा के सेट पर...." फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करीना को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था। अब करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा करीना ने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी साइन की हुई है।


Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Kareena kapoorsharesselfieopenbaby bumpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...