main page

दूसरे बच्चे के जन्म से पहले नए घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर, तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाई पहली झलक

17 January, 2021 11:51:15 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि बेबी के जन्म से पहले ही करीना कपूर अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं हैं। उनका ये घर पुराने घर के पड़ोस में ही है, लेकिन पहले के मुकाबले काफी बड़ा और शानदार है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने नए घर की पहली झलक दिखाई है, जो कि खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। हालांकि बेबी के जन्म से पहले ही करीना कपूर अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं हैं। उनका ये घर पुराने घर के पड़ोस में ही है, लेकिन पहले के मुकाबले काफी बड़ा और शानदार है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने नए घर की पहली झलक दिखाई है, जो कि खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नई शुरुआत का द्वार।'

Bollywood Tadka


ये तस्वीर में एक्ट्रेस के नए घर के एक रूम की है जिसमें एक बेड, डार्क हार्डवुड फ्लोर, ग्रिड पैनलिंग के साथ ग्लास डोर और टेरेस एरिया नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक दीवार पर बड़े फ्रेम में करीना, सैफ और उनके बेटे तैमूर के कई सारी तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं। ये सीन देखने में काफी शानदार लग रहा है। 

Bollywood Tadka


करीना के इस नए घर की झलक देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और लगातार कमेंट कर उन्हें बधाईयां दे रहे है। 

Bollywood Tadka


नए घर के बारे में बेबो ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने पुराने घर से बेहद लगाव है लेकिन दूसरे बच्चे के आगमन से पहले उनकी कई नई जरूरतें थीं, जिसके मुताबिक उन्हें घर को नए सिरे से सजाना पड़ा। नए घर में आने वाले बच्चे के लिए नर्सरी, तैमूर के लिए अपना स्पेस भी है क्योंकि वो अब बड़े हो रहे हैं। इसके अलावा पुराने घर के मुकाबले इस घर में काफी जगह है। इसमें स्विमिंग पूल, आउटडोर एरिया, ओपन स्पेस और सबके लिए अलग-अलग कमरे मौजूद हैं।


Kareena Kapoorshiftednew housesharesfirst photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...