main page

रात होते ही नशे में धुत हो जाती हैं बी-टाऊन की ये हसीनाएं, एक तो 24 घंटे ही रहती थी नशे में चूर

Updated 06 November, 2019 11:24:37 AM

बी-टाऊन के गलियारों में शाम होते ही किसी न किसी स्टार्स के घर महफिल सज ही जाती है। इंडस्ट्री में बात-बात पर पार्टी होना बहुत आम है। कभी किसी फिल्म की सक्सेस पार्टी तो कभी बर्थडे बैश किसी ना किसी मौके पर बी-टाउन में पार्टी होती रहती है। स्टार्स की पार्टी हो और धूम ना मचे ऐसा हो नहीं सकता। रात के अंधे

मुंबई: बी-टाऊन के गलियारों में शाम होते ही किसी न किसी स्टार्स के घर महफिल सज ही जाती है। इंडस्ट्री में बात-बात पर पार्टी होना बहुत आम है। कभी किसी फिल्म की सक्सेस पार्टी तो कभी बर्थडे बैश किसी ना किसी मौके पर बी-टाउन में पार्टी होती रहती है। स्टार्स की पार्टी हो और धूम ना मचे ऐसा हो नहीं सकता। रात के अंधेरे में कई बार इन स्टार्स को नशे में धुत देखा जाता है। फिर बात चाहे करीना कपूर हो या सोनम कपूर की। हमेशा फ्रेश दिखने वाले इन स्टार पर जब शराब का नशा चढ़ता है तो इनकी शक्ल भी बेहद अजीबोगरीब हो जाती है। आज इस पैकेज में हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है...

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की पार्टियां तो ड्रिंक किए बिना पूरी ही नहीं होतीं| उन्हें अक्सर पार्टी के बाद नशे में धुत देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

विद्या बालन

फिल्म 'डर्टी पिक्चर' की  सक्सेस पार्टी में विद्या-एकता को नशे में धुत देखा गया था। ड्रिंक के बाद दोनों के डांस करते की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

अमीषा पटेल

फिल्म 'कहो ना प्यार है' एक्ट्रेस अमीषा पटेल शराब पीने के लिए काफी फेमस हैं। उन्हें नशे में कई बार पब्लिक प्लेस पर शर्मनाक हरकतेे करता देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

सोनम कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ड्रिंक करने के बाद कुछ इस हाल में दिखती हैं। 

Bollywood Tadka

पूजा भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी नशे की लत का शिकार हो चुकी है। हालांकि करीब 3 साल होने हो आए है उन्होंने अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा लिया है। वरना पूजा भी 24 घंटे शराब के नशे में डूबी रहती थी।

Bollywood Tadka

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने समय की फेमस एक्ट्रेस थीं। सुष्मिता सेन बुरी तरह से शराब की लत की आदि हो चुकी है। उन्हें अक्सर ड्रिंक करते देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

मनीषा कोइराला

एक्ट्रेस मनीषा कोइरालाने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। मनीषा की शादी बीच में ही टूट गयी थी, जिसकी वजह से उनकी जिंदगी उथल पुथल हो गई थी और उन्हें शराब और धूम्रपान की लत लग गई थी।

: Smita Sharma

kareena kapoorsonam kapoorvidya balanamisha patelpooja bhattmanisha koiralasusmita senaddict of alcoholBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity

loading...