main page

शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप पर बोली करीना, 'किस्मत को शायद यही मंजूर था'

22 February, 2020 01:34:40 PM

एक दौर था जब एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के काफी चर्चे थे। दोनों एक साथ कई फिल्में कर चुके थे, लेकिन ''जब वी मेट'' की शूटिंग के दौरान उनका ब्रेकअप हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक दौर था जब एक्ट्रेस करीना कपूर और शाहिद कपूर के अफेयर के काफी चर्चे थे। दोनों एक साथ कई फिल्में कर चुके थे, लेकिन 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, इस दौरान दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को लेकर पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा। अब करीना ने शहीद कपूर से अपने रिश्ते पर एक बयान दिया है जो सुर्खियों में है। 

Bollywood Tadka
करीना ने एक इंटरव्यू में शाहिद के साथ अपने रिलेशन और अलग होने के बारे में बात करते हुए कहा 'किस्मत को कुछ और ही मंजूर था', जिंदगी उसी के हिसाब से चलती हैं। ‘जब वी मेट’ में गीत का किरदार करने के लिए मुझे शाहिद ने कहा था। ‘जब वी मेट’ के साथ-साथ सैफ अली खान की 'टशन' की भी शूटिंग चल रही थी। दोनों की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ ऐसा हुआ, जिससे हमारे रास्ते अलग हो गए। " 'टशन' फिल्म में अपने रोल और फिगर को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड थी। 'टशन' ने मेरी लाइफ बदल दी। इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली और  ‘जब वी मेट’ की सफलता ने मेरा करियर बदल दिया "। 

Bollywood Tadka
सैफ अली के साथ 5 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली। शाहिद और करीना के रास्ते अलग हो गए। शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी की और उनके दो बच्चे हैं।
काम की बात करे तो करीना जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 


Kareena KapoorSaif Ali KhanFilmTashanShahid KapoorKareena and ShahidBollywood updateEntertainment news
loading...