main page

Pataudi's Are Back: पति और बेटों संग मुंबई लौंटी करीना,हमेशा की तरह नैनी की गोद में दिखे जहांगीर

Updated 20 November, 2021 10:31:20 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जब भी अपने घर से बाहर निकलती हैं तो अपने लुक्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में करीना  पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ पटौदी गई थी। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थीं। वहीं अब पटौदी फैमिली मुं

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जब भी अपने घर से बाहर निकलती हैं तो अपने लुक्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में करीना  पति सैफ अली खान और बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ पटौदी गई थी। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थीं। वहीं अब पटौदी फैमिली मुंबई लौट आईं। शुक्रवार शाम इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना ओरेंज कलर के ट्रैक सूट में कूल और स्टाइलिश दोनों लगीं। एयरपोर्ट पर वह पूरे स्वैग भरे अंदाज में चलती दिखीं। इस दौरान उनके गोल्डन बैग पर भी सबकी निगाहें ठहरी।

Bollywood Tadka

सैफ की बात करें तो वह लाइट ब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम दिखें। टिम यानि तैमूर इस दौरान ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए।

Bollywood Tadka

जेह हमेशा की तरह व्हाइट टी और ब्लू पैंट पहने काफी क्यूट लग रहे थे। इस दौरान जहां  करीना अपने बड़े बेटे  का हाथ थामें थीं। वहीं जेह नैनी की गोद में दिखे। 

Bollywood Tadka

मुंबई लौटने से पहले करीना ने जेह, सैफ और तैमूर के साथ पोज देते हुए चांद सीरीज की सेल्फी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में करीना के अलावा आमिर खान भी लीड रोल में नजर आएंगे।वहींइन दिनों फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके अलावा सैफ जल्द ही आदिपुरुष में नजर आएंगे। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanSaif Ali KhanTaimur Ali KhanJehangir Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...