main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं प्रेग्नेंट करीना, ऑल व्हाइट लुक में दिए फैशन goals

Updated 20 September, 2020 02:18:58 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उनका लुक चर्चा में होता है तो कभी एक्ट्रेस अपने पोस्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार चर्चा में हैं करीना का लुक।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उनका लुक चर्चा में होता है तो कभी एक्ट्रेस अपने पोस्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार चर्चा में हैं करीना का लुक। हाल ही में करीना को बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां ऑल व्हाइट लुक से एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो करीना ने व्हाइट टॉप को व्हाइट फ्लेयर्ड पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है। इस आउटफिट के साथ व्हाइट मास्क और मैचिंग सैंडल पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

राउंड शेप इयररिंग्स, लाइट मेकअप और खुले बाल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए दिवा कैमरे के सामने धड्डले से पोज़ दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि, हाल ही में करीना और सैफ ने घर में एक नए मेहमान के आने की पुष्टि की थी। सैफ और करीना ने एक बयान जारी कर कहा, ‘हमें यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने घर में एक नया मेहमान जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। आप सभी शुभचिंतकों को हमें लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद।’

Bollywood Tadka

फिलहाल करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

kareena kapoorspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...