main page

'महबूब स्टूडियो' में करीना के जबरदस्त पोज, स्टाइल देख फैंस हुए कायल

Updated 14 October, 2019 05:06:02 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई इंवेंट करीना का लुक देखने वाला होता है। करीना हमेशा अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को मात देती हैं। इसी वजह से लडकियां उनके फैशन को खूब फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर भी करीना कपूर के फैंस की संख्या काफी

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई इंवेंट करीना का लुक देखने वाला होता है। करीना हमेशा अपने स्टाइलिश लुक से लोगों को मात देती हैं। इसी वजह से लडकियां उनके फैशन को खूब फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर भी करीना कपूर के फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। जैसे ही उनके किसी न्यू लुक में कोई फोटो वायरल होती है तो फैंस के तेजी से लाइक्स मिलते हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस की महबूब स्टूडियो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। इस दौरान करीना ने यलो कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है और साथ ही मैचिंग हील पेयर की है।

Bollywood Tadka

इस लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना ने मिनिमल मेकअप में बालों का बन किया हुआ है। इस लुक को कैरी करते हुए करीना कैमरे के सामने कंफिडैंस के साथ बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो बेबो कुछ दिन पहले ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म कर लंदन से वापस लौटी हैं। इस फिल्म में वो पुलिस के किरदार में अहल रोल करती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस करण जौहर की मल्टीस्टार फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।  

 

: Smita Sharma

Kareena kapoorspottedMehboob StudiostylishlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...