main page

ब्लैक लुक कैरी कर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुईं करीना, एक्ट्रेस की इस सिंपल सी टी-शर्ट की कीमत ने उड़ाए सबके होश

Updated 06 January, 2022 01:39:37 PM

सालों से करीना कपूर खान न सिर्फ फिल्म में अपने किरदारों से बल्कि अपने फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतती आ रही हैं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी एक्ट्रेस हर लुक को अच्छे से कैरी करना जानती हैं और आवश्य ही उनका हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है। बीती रात इस मशहूर एक्ट्रेस को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपने लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सालों से करीना कपूर खान न सिर्फ फिल्म में अपने किरदारों से बल्कि अपने फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीतती आ रही हैं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद भी एक्ट्रेस हर लुक को अच्छे से कैरी करना जानती हैं और आवश्य ही उनका हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है। बीती रात इस मशहूर एक्ट्रेस को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपने लुक से लोगों को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने काफी बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश येलो पर्स कैरी किया और व्हाइट चंकी स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर मास्क और बालों की पोनीटेल बनाए करीना का परफेक्ट अंदाज देखने को मिला, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। लुक से सबको इम्प्रेस करती हुईं बेबो कैमरे के सामने झकाझक पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka


वहीं उनके लुक की खास बात तो ये है कि जो उन्होंने सिंपल ब्लैक कलर की टी पहन रखी है, उसकी कीमत 550 डॉलर यानी 40,928 रुपये है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करीना कपूर की अपमकिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है, जिसमें वो सुपरस्टार आमिर खान के साथ नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kareena KapoorspottedManish Malhotrahouseexpensive fashionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...