main page

SSR Case:एक बार फिर बाॅलीवुड के लिए खड़ी हुईं करीना, तस्वीर शेयर कर बोलीं-"मैं इंडस्ट्री के साथ हूं "

06 September, 2020 01:45:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री पर कई तरह से सवाल उठ रहे हैं। नेपोटिज्म, भाई-भतीजावाद और ड्रग्स जैसे कई सवालों ने बी-टाउन इंडस्ट्री को कटखड़े में लाकर रख दिया है। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स इंडस्ट्री के काले सच को सामने ला रहे हैं।वहीं कुछ अब भी इंडस्ट्री के इन खुलासों को छुपा रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर हो रहे लगातार हमलों के बीच प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक ओपन लेटर लिखा।

मुंबई. बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री पर कई तरह से सवाल उठ रहे हैं। नेपोटिज्म, भाई-भतीजावाद और ड्रग्स जैसे कई सवालों ने बी-टाउन इंडस्ट्री को कटखड़े में लाकर रख दिया है। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स इंडस्ट्री के काले सच को सामने ला रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं कुछ अब भी इंडस्ट्री के इन खुलासों को छुपा रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर हो रहे लगातार हमलों के बीच प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक ओपन लेटर लिखा। इस लेटर में गिल्ड ने लिखा है कि पिछले कुछ महीनों में फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमले हो रहे हैं और इसकी छवि बुरी तरह से बिगाड़ी गई है जो बिल्कुल सही नहीं है। इस लेटर का कई स्टार्स अब तक सपोर्ट कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

वहीं इस कड़ी में बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम भी जुड़ गया हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस लेटर की तस्वीर शेयर की। इस लेटर के साथ उन्होंने लिखा- 'मैं इंडस्ट्री के साथ हूं।' करीना की इस स्टोरी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह भी इंडस्ट्री के काले सच को छुपाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

क्या था लेटर में

इस  लेट में लिखा गया है कि एक युवा एक्टर के मौत को कुछ लोगों ने बॉलीवुड को किसी भयानक और अंधकार भरी जगह साबित करने का हथियार बना लिया है, जहां शोषण और अपराध ही होता है। ऐसा दिखाया जा रहा है कि बॉलीवुड में बाहर से आने वाले लोगों को समझौतों और शर्तों के बिना कहीं पहुंचने नहीं दिया जाता और उनसे भेदभाव किया जाता है। ऐसी धारणाओं को मीडिया संस्थाएं अपनी रेटिंग्स बढ़ाने में इस्तेमाल करती हैं लेकिन यह सबकुछ गलत है। लेटर में आगे लिखा-  'जाहिर है हर सेक्टर की तरह फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ कमिया हैं, लेकिन वो भी अपनी कमियों से आगे सीखकर बढ़ता है, हमेशा बेहतर करने की कोशिश करता है और बुरी चीजों को हटाने की कोशिश करता है लेकिन पूरी इंडस्ट्री को एक ही चश्मे से देखना वास्तविकता नहीं होगी। 'इंडस्ट्री ने लाखों लोगों रोजगार दिया है, टूरिज़्म को बढ़ावा दिया है और 100 सालों से ज्यादा वक्त से सबका मनोरंजन करती आ रही है और दुनिया भर की कलाओं का प्लेटफॉर्म देती आ रही है. जब भी जरूरत पड़ी है, इंडस्ट्री ने हमेशा मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस खबर की जानकारी खुद सैफ अली खान और करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस करके दी थी। करीना  ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो भी शेयर की थी। वहीं करीना अपनी प्रेग्रेंनी के साथ-साथ काम पर भी ध्यान दे रही हैं। करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं।


kareena kapoorsupportproducers guild indiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...