main page

शिल्पा-मलाइका की राह पर करीना कपूर, छोटे पर्दे पर होगी एंट्री

Updated 05 April, 2019 12:51:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रीना बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका चार्म लोगों को अपना दीवाना बना देता है। यही वजह है कि करीना को एक बड़े चैनल की तरफ से टीवी शो के लिए बड़ा ऑफर मिला है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रीना बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका चार्म लोगों को अपना दीवाना बना देता है। यही वजह है कि करीना को एक बड़े चैनल की तरफ से टीवी शो के लिए बड़ा ऑफर मिला है। शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान के बाद अब करीना कपूर भी जल्द छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka,करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,

बता दें कि करीना अब तक अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तो शोज में पहुंची हैं लेकिन आज तक किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनी हैं। खबरें हैं कि करीना को एक डांस रियलिटी शो का ऑफर दिया गया है।

Bollywood Tadka,करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,

चैनल ने इस शो में करीना को जज के लिए अप्रोच किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में जज बनने के लिए करीना को मोटी रकम देने का वादा किया गया है। वहीं अगर करीना इस डांस रियलिटी शो के लिए हां कर देती है तो बेबो टीवी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी। करीना ने चैनल के साथ अब तक 2-3 मीटिंग्स भी कर ली हैं हालांकि करीना की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं आया है। 

Bollywood Tadka,करीना कपूर इमेज,करीना कपूर फोटो,करीना कपूर पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

kareena kapoortelevision debutdance realityshowBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...