main page

न्यू-ईयर पर मां करीना संग नानी के घर पहुंचे जेह, बबीता ने प्यार से यूंं खीचें नाती के गाल

Updated 02 January, 2022 11:15:18 AM

आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स ने परिवार वालों के साथ मस्ती भरे अंदाज से साल 2022 का स्वागत किया। हर किसी ने अपने न्यूईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान शुक्रवार रात अपने घर पर हुए भव्य नए साल समारोह के बाद पिता रणधीर कपूर के घर पहुंचीं थीं। इस दौरान करीना के साथ उनके छोटे लाडले जहांगीर अली खान थे।शनिवार शाम को जैसे ही करीना कपूर खान पिता के घर से निकली तो पैपराजी ने उनको अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान करीना कपूर खान की मां बबीता पोते

मुंबई: आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स ने परिवार वालों के साथ मस्ती भरे अंदाज से साल 2022 का स्वागत किया। हर किसी ने अपने न्यूईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान शुक्रवार रात अपने घर पर हुए भव्य नए साल समारोह के बाद पिता रणधीर कपूर के घर पहुंचीं थीं। इस दौरान करीना के साथ उनके छोटे लाडले जहांगीर अली खान थे।

Bollywood Tadka

शनिवार शाम को जैसे ही करीना कपूर खान पिता के घर से निकली तो पैपराजी ने उनको अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान करीना कपूर खान की मां बबीता पोते जेह के प्यार से गाल खींचते हुए दिखीं।  

Bollywood Tadka

लुक की बात करें करीनालाइट ब्राउन कलर के टाॅप के साथ ब्लैक स्किनफिट जींस में स्टाइलिश। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

वहीं जेह ब्लू आउटफिट में क्यूट लगे।

Bollywood Tadka

जैसे ही जेह को नानी के घर से बाहर लाया गया और कार में बैठाया गया तो नानी बबीता भी बाहर आ गईं और उन्होंने प्यार से जेह के गालों को खींचा।

Bollywood Tadka

इस दौरान नन्हा जेह भी कार से बाहर की तरफ झांकते हुए दिखा।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कोरोना हो गया था। वह दो हफ्ते तक क्वारंटाइन में थीं। हालांकि इस दौरान भी वह इंस्टाग्राम पर सक्रिय थीं। उस वक्त पापा रणधीर ने उनकी तबीयत को लेकर अपडेट दिया था।

 

 

मीडिया में बातचीत करते हुए रणधीर कपूर ने कहा था डॉक्टर ने कहा कि कोरोना बहुत हल्का है। वह बेहतर महसूस कर रही है। इसके बाद करीना कपूर खान की रिपोर्ट 24 दिसंबर को नगेटिव आ गई थी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanRandhir KapoorNew Year naniBabitaJehangir Ali Khan PataudiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...