main page

जिम में ट्रेनर के साथ घंटों पसीना बहाती दिखी करीना, वर्कआउट करते की वीडियो आई सामने

Updated 28 August, 2018 10:57:34 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में करीना का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में करीना का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उनकी ट्रेनर  नम्रता पुरोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शएयर किया है। वीडियो में करीना बेहद मुश्किल वर्क आउट करती दिख रही हैं। करीना अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

बीते दिनों करीना ने  lakme fashion week 2018 में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखी थी। इस दौरान वह सिल्वर गोल्डन ऑफ शॉल्डर गाउन पहने थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। जैसे ही करीना रैंप पर उतरीं उनके लुक को देखकर सबकी निगाहें उन पर थम गईं।

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा करीना जल्द आलिया भट्ट और रणवीर सिह के साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी।फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी।

 

: Neha

kareena kapoor khanworkoutvideo

loading...