main page

प्रमोशन के दौरान छाई 'गुड न्यूज' के स्टार्स की फुल मस्ती, कियारा- करीना का गॉर्जियस लुक देख फैंस हुए

Updated 17 December, 2019 01:33:41 PM

मल्टीस्टारर फिल्म गुड न्यूज के सिर्फ 10 दिनों में सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है और फिल्म की स्टारकास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में जुटी हुई है। आए दिन पूरी स्टारकास्ट को कहीं न कहीं प्रमोशन करते हुए स्पॉट किया जाता है। इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस करीना और कियारा अपने लुक से बखूबी फैंस को दीवाना बनाती

बॉलीवुड तड़का टीम. मल्टीस्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' के सिर्फ 10 दिनों में सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है और फिल्म की स्टारकास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में जुटी हुई है। आए दिन पूरी स्टारकास्ट को कहीं न कहीं प्रमोशन करते हुए स्पॉट किया जाता है। इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस करीना और कियारा अपने लुक से बखूबी फैंस को दीवाना बनाती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेसेस की फिल्म के स्टार्स के साथ मस्ती करते हुए की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka
इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट यानि करीना, कियारा, अक्षय और दिलजीत का बेहद मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

करीना कपूर अपने स्टनिंग लुक से फैंस को एट्रेक्ट करती नजर आ रही हैं। करीना ने ब्लैक टॉप के ऊपर हाल्फ स्लीव डेनिम जैकेट और हाई वेस्ट डेनिम पैंट के साथ अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

नेक पर गोल्डन चेन मिनिमल मेकअप और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर कियारा आडवाणी लाइट पिंक कलर के स्टाइलिश पैंटसूट में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। कोट के डीप नेक में से एक्ट्रेस के इनर-गार्मेंट भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं फिल्म के स्टार अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी एक्ट्रेसेस संग जबरदस्त केमिस्ट्री बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें राज मेहता के डायरेक्शन में बनी 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को पर्दे पर हिट होने जा रही है। फिल्म में करीना अक्षय संग और कियारा दिलजीत संग स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kareenakiaraakshaydiljitpromotesfilmgood newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...