main page

रणधीर के 75वें बर्थडे पर एक छत के नीचे नजर आया कपूर परिवार, ग्रुप फोटो में करीना से लेकर नीतू कपूर तक सभी के दिखे हंसते खेलते चेहरे

Updated 15 February, 2022 06:47:26 PM

इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर 15 फरवरी को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें चारों तरफ से फैंस और करीबियों को शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं इस अवसर पर उनका पूरा परिवार एकजुट हुआ और खास सेलिब्रेशन भी हुआ। रणधीर कपूर संग उनकी फैमिली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर 15 फरवरी को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें चारों तरफ से फैंस और करीबियों को शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं इस अवसर पर उनका पूरा परिवार एकजुट हुआ और खास सेलिब्रेशन भी हुआ। रणधीर कपूर संग उनकी फैमिली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


तस्वीर में देखा जा सकता है कि रणधीर कपूर के बर्थडे पर चारों पीढ़ियों के उनके परिवार के सदस्यों सभी एक छत के नीचे नजर आ रहे हैं। इस दरौान छोटे से लेकर बड़ों तक सभी के चेहरे खुशी से खिले हुए हैं और कैमरे के लिए हैप्पी पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर को  कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे!!!'

 


फैमिली फोटो में कपूर परिवार के लगभग सभी लोग शामिल हैं जिनमें तैमूर अली खान, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, नीतू कपूर, अरमान जैन और अन्य शामिल हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoor KhanNeetu KapoorKarishma KapoorRandhir KapoorbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...