main page

Airport Look: सूट में सारा का नवाबी लुक, छोटी मम्मी करीना की भी दिखी ठाठ-बाठ

Updated 03 March, 2019 04:59:58 PM

बॉलीवुड दीवाज सिर्फ रेड कार्पेट में ही अपना जलवा नहीं दिखाती है बल्कि एयरपोर्ट में भी अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। जो कि एक फैशन गोल बन जाता है। हाल ही में करीना कपूर खान और सारा अली खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं।

मुंबई: बॉलीवुड दीवाज सिर्फ रेड कार्पेट में ही अपना जलवा नहीं दिखाती है बल्कि एयरपोर्ट में भी अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। जो कि एक फैशन गोल बन जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में करीना कपूर खान और सारा अली खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। भले ही करीना सारा की स्टेप मॉम हैं लेकिन अक्सर दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो इस दौरान करीना ब्लू चैक शर्ट के साथ डेनिम ब्लू जींस में काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने सिर्फ अपनी चीक बोन्स को हाइलाइट किया और लिप ग्लोस लगाया।

Bollywood Tadka

वहीं, आउटफिट के साथ ब्लैक शेेड्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। मीडिया कैमरा को देख बेबो ने हमेशा की तरह जमकर स्टाइलिश पोज दिए। 

Bollywood Tadka

वहीं अगर सारा की बात करें तो ये एयरपोर्ट से निकलते हुए व्हाइट और ब्राउन सूट में दिखीं। सारा को ज्यादातर इंडियन आउटफिट्स में देखा जाता है।

Bollywood Tadka

सूट के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और ग्लोस लगाया था, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

नवाब सैफ अली खान की बेटी जितनी स्टाइलिश वेस्टर्न में दिखती हैं उतनी ही खूबसूरत वे एथनिक वियर में लगती हैं। हमेशा की तरह सारा ने मीडिया कैमरा को देख क्यूट एक्सप्रेशन दिए। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' मे नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग करीना और अक्षय ने शुरु कर दी है। इसके अलावा करीना करण जौहर निर्देशित फिल्म 'तख्त' में भी दिखेंगी।

Bollywood Tadka

वहीं, 'केदारनाथ' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों से अपनी सफल शुरुआत करने वाली सारा का करियर कामयाबी की और बढ़ रहा है। खबरें आ रही हैं वो जल्द 'लव आजकल' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ सकती हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Neha

kareena kapoor khansara ali khanairport lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...