main page

जब कोई हाथ मिलाता था तो ऐसे रिएक्ट करती थीं करीना, बचपन की तस्वीर शेयर जोड़ा कोरोना से कनेक्शन

Updated 19 March, 2020 10:50:25 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डब्यू किया हैं। अब वह लगातार इस पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डब्यू किया हैं। अब वह लगातार इस पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka हाल ही में करीना ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने अपने बचपन की क्यूट तस्वीर शेयर की है और इसके साथ कोरोना पर मेसैज भी दिया हैं। करीना ने लिखा, जब कोई मुझसे हाथ मिलाने का प्रयास करता था तो मैं ऐसे रिएक्ट करती थी। घर पर रहें। सुरक्षित रहें। दूरी बनाए रखें।'

Bollywood Tadka
इससे पहले करीना ने अपनी और सैफ की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में सैफ अली खान किताब पढ़ते नजर आ रहे थे। वहीं करीना उनके सामने बैठकर तस्वीर खींच रही थीं। करीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था 'लगता है कि ये एक हफ्ते के लिए बुक हो गए हैं वही मैं इंस्टाग्राम चला रही हूं।'करीना कपूर के इस पोस्ट पर चार लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'मे काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kareenashareschildhoodphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...