main page

कोरोना पॉजिटिव हुई करिश्मा कपूर, काजोल से मुलाकात के दौरान करीना के मुंह से निकली बहन के संक्रमित होने की बात!

Updated 04 March, 2022 04:27:30 PM

कोरोना वायरस के केसों में भले ही गिरावट आ गई है लेकिन इस प्रभाव अभी बना हुआ है। एक्ट्रेस श्रुति हासन के अब करिश्मा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। बीते दिन काजोल और करीना कपूर महबूब स्टूडियो के बाहर टकरा गई। दोनों एक-दूसरे को देखकर काफी हुई और गपशप करने लगी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था।

मुंबई. कोरोना वायरस के केसों में भले ही गिरावट आ गई है लेकिन इस प्रभाव अभी बना हुआ है। एक्ट्रेस श्रुति हासन के अब करिश्मा कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। बीते दिन काजोल और करीना कपूर महबूब स्टूडियो के बाहर टकरा गई।

Bollywood Tadka

दोनों एक-दूसरे को देखकर काफी हुई और गपशप करने लगी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था।

Bollywood Tadka
इसी दौरान काजोल खुद को कोरोना से उबरने की बात कहती हैं, जिसपर करीना के मुंह से भी निकल जाता है कि 'लोलो भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं।' हालांकि, इस दौरान ऑडियो पूरी तरह से साफ नहीं है। मगर उनकी बातों से यही लग रहा है।

इसी बीच करीना की ननंद और सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी करिश्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है। सबा ने करिश्मा के साथ इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है, इसके साथ सबा ने लिखा-जल्द ठीक हो जाओ करिश्मा। इसी के साथ सबा ने मीडिया पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'पता नहीं था मीडिया इतनी स्पष्ट रूप से बातचीत सुनती है। अगली बार जब मैं जेह जान का अपहरण करने की योजना बनाऊं, तो बेहतर होगा कि मैं अपने विचारों को जोर से न बोलूं।' सबा के इस पोस्ट के बाद फैंस करिश्मा के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


kareena kapoorsister karishma kapoorcovid positiveincidentmeetingkajolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...