main page

बेटी सारा के कार्तिक के साथ डेटिंग की अफवाहों पर बोलीं मां करीना, 'मैं कुछ नहीं जानती'

08 January, 2020 12:35:57 PM

करीना कपूर खान अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के साथ काफी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं। उन्हें अक्सर कई फैमिली इवेंट पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। करीना कपूर खान अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के साथ काफी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं। उन्हें अक्सर कई फैमिली इवेंट पर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। हाल ही में करीना ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की डेटिंग अफवाहों के बारे में एक बयान दिया। दोनों के रिलेशन की ख़बरें पिछले काफी समय से वायरल हो रही हैं। करीना ने कहा कि वह इस रिलेशन के बारे में कुछ नहीं जानती, क्योंकि न तो उन्हें सारा और न ही कार्तिक ने इसके बारे में कुछ बताया है।.

Bollywood Tadka, Sara-Kartik Images

उन्होंने यह भी कहा कि जब उनके चैट शो में उन्होंने कार्तिक से पूछा था कि क्या वह किसी के साथ डेटिंग कर रहे हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया था कि वह इस समय अपने काम में बिजी हैं। करीना ने वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की खबरों के बारे में भी बात की। करीना ने कहा कि 'वो बहुत ही क्यूट कपल हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।'

Bollywood Tadka, Sara-Kartik Images

वर्कफ़्रंट पर, करीना अगली बार 'अंग्रेज़ी मीडियम’ में इरफ़ान खान के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी। वह करण जौहर के हिस्टोरिक ड्रामा ’तख्त’ का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी हैं।

Bollywood Tadka, Sara-Kartik Images

दूसरी ओर, सारा डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' की ऑफिसियल रीमेक में वरुण धवन की मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। कार्तिक के पास भी कुछ इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट हैं, जिनमें जान्हवी कपूर और लक्ष्मी लालवानी के साथ 'दोस्ताना 2' और अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' मुख्य हैं, जिसमें उनके अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी। 


Kareena KapoorSara Ali KhanKartik AryanRelationshipBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...