main page

बॉडी हगिंग ड्रेस में 40 की करीना का टशन, नाइट सूट पहन में बहन अमृता संग दिखीं मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची मलाइका

Updated 29 June, 2021 02:32:24 PM

बी-टाउन एक्ट्रेस करीना कपूर खान,करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती तो जग जाहिर है। आए दिन इन हसीनाओं को डिनर या लंच डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच करीना को मलाइका और अमृता के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया।

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेस करीना कपूर खान,करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती तो जग जाहिर है। आए दिन इन हसीनाओं को डिनर या लंच डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच करीना को मलाइका और अमृता के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

लुक्स की बात करें तो करीना ब्लैक बॉडी हगिंग ड्रेस में कहर ढा रही थीं। उन्होंने सटबल मेकअप किया था।

 

Bollywood Tadka

वहीं अमृता ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में स्टाइलिश नजर आईं। मलाइका की बात करें तो हमेशा बोल्ड आउटफिट कैरी करने वाली एक्ट्रेस इस दौरान बेहद ही कैजुअल अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने रेड कलर का नाइट सूट विअर किया था। मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर इन तीनों हसीनाओं ने जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka

हसीनाओं की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा','वीरे दी वेडिंग 2' और हंसल मेहता की एक फिल्म में नजर आएंगी। वहीं मल्ला इन दिनों अर्जुन कपूर संग उनके रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। अमृता की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं हालांकि उन्हें इवेंट्स या पार्टीज में देखा जाता है। 

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khanspottedmanish malhotrahouseBFFmalaika aroraamrita aroraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...