main page

#MeToo पर करिश्मा कपूर ने दिया बयान, कहा-दोषियों को मिलनी चाहिए सजा

Updated 05 November, 2018 12:22:58 PM

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हाल ही में अब इस लिस्ट में करिश्मा कपूर का बयान सामने आया है...

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। हाल ही में अब करिश्मा कपूर का इस मूवमेंट पर बयान सामने आया है। 

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया कि आए दिन इस प्रकार महिलाओं की कहानियां सुनने के बाद मैं शॉक में हूं, लेकिन मैं इन महिलाओं की हिम्मत का सम्मान करती हूं। उन महिलाओं ने बहुत कुछ सहा है, लेकिन ये बहुत बड़ी बात है कि वो आज सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई है।

Bollywood Tadka

करिश्मा ने कहा कि ऐसे मामलों में पाए जाने वाले दोषियों को सजा दी जानी चाहिए।  साथ ही वर्क प्लेस को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए प्रयास करने पड़ेंगे। मैं उन महिलाओं से कहना चाहती हूं कि अपने साथ हुई इन घटनाओं को लेकर आपको अपनों से बात करनी चाहिए। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा इन दिनों फिल्मी दुनियां से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन उन्हें इवेंट, ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापनों में देखा जाता है। करिश्मा अपनी फिटनेस और लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। उनके लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। वह गर्लगैंग के साथ मस्ती करते हुए नजर आती हैं। 

: Neha

karishma kapoorreactionmetoo

loading...