main page

36 की हुईं 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्ट्रेस, डांस शो में यूं किया था बॉयफ्रेंड ने प्रपोज

Updated 21 December, 2019 11:08:25 AM

अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत कर एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के जरिए घर-घर में अच्छी पहचान बनाई है। टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में इंदू के किरदार से करिश्मा ने काफी पापुलेरिटी हास

 बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत कर एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के जरिए घर-घर में अच्छी पहचान बनाई है। टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में इंदू के किरदार से करिश्मा ने काफी पापुलेरिटी हासिल की है। इतना ही नही एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka

करिश्मा का जन्म 21 दिसंबर 1983 में गुजराती फैमिली में हुआ था। टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से एक्टिंग में डेब्यू कर एक्ट्रेस अपने करियर को आगे निखारती गईं और इनकी पहचान एक फेमस एक्ट्रेस के तौर पर होने लगी।

Bollywood Tadka

करिश्मा टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉग 8' में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद एक्ट्रेस स्टार प्लस के डांस शो 'नच बलिए 7' में नजर आईं, जहां एक्ट्रेस के डांस पार्टनर उपेन ने लाइव में ही एक्ट्रेस को रिंग पहना कर प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा देर न चल सका और दो साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ये ऐलान करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि हम दोनों अलग होने को लेकर सहमत हैं।

Bollywood Tadka
करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2005 में दोस्ती फ्रेंडशिप फोरेवर से की थी, लेकिन इनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई।

Bollywood Tadka

इसके बाद एक्ट्रेस कॉमेडी फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में नजर आईं, इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म संजू में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, फिल्म में एक्ट्रेस एक गाने में अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीतती नजर आईं थीं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

हिन्दी फिल्मों के अलावा करिश्मा कई कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 


 

: Smita Sharma

karishma tannabirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...