main page

कभी बोल्ड तो कभी कातिलाना अदाओं से करिश्मा ने किया फैंस के दिलों पर प्रहार, तस्वीरें देख आप भी कहेंग

Updated 23 July, 2020 05:39:50 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों शूटिंग बंद होने के चलते घर में लॉक है। भले ही एक्ट्रेस इन दिनों प्रोफैशनल लाइफ से दूर हो, लेकिन एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट लुक की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। करिश्मा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है, जो इंटरनेट पर आते ही धमाल मचाता है। हाल ही

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों शूटिंग बंद होने के चलते घर में लॉक है। भले ही एक्ट्रेस इन दिनों प्रोफैशनल लाइफ से दूर हो, लेकिन एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट लुक की तस्वीरों को लेकर   सुर्खियों में हैं। करिश्मा आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है, जो इंटरनेट पर आते ही धमाल मचाता है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर..

Bollywood Tadka


लॉकडाउन में घर में रहते हुए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती है।

Bollywood Tadka

 

उनका इस लॉकडाउन दौर में इंस्टा अकाउंट उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भर गया है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उनमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे कोई भी देखकर तुरंत ही फिदा हो जाएगा।

Bollywood Tadka


वहीं ब्लैक ड्रेस में उनका बोल्ड फोटोशूट फैंस को चकमे में डाल रहा है। ब्लैक  ड्रेस में कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए दिवा कहर ढा रही है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिनों करिश्मा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्हें एकता कपूर के शो नागिन 3 के शो में देखा गया है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

karishma tannaboldphotosviralTelevision NewsBollywood News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...