main page

Death Anniversary: पिता के लिए करिश्मा तन्ना का भावुक पोस्ट, लिखा-आपको बहुत मिस करती हूं पप्पा

17 October, 2020 11:21:27 AM

इंसान के पास चाहे इस समय दौलत, शोहरत नाम किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन मां-बाप की कमी दुनिया की कोई भी चीज पूरी नहीं कर सकती है। पेरेंट्स की बच्चों की जिंदगी में खास अहमियत होती है। इन दोंनों में से किसी एक के भी दुनिया से चले जाने से इंसान की लाइफ थम जाती है। ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी है। करिश्मा तन्ना के पास किसी चीज की कमी नहीं है।

मुंबई: इंसान के पास चाहे इस समय दौलत, शोहरत नाम किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन मां-बाप की कमी दुनिया की कोई भी चीज पूरी नहीं कर सकती है।
पेरेंट्स की बच्चों की जिंदगी में खास अहमियत होती है। इन दोंनों में से किसी एक के भी दुनिया से चले जाने से इंसान की लाइफ थम जाती है। ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी है। करिश्मा तन्ना के पास किसी चीज की कमी नहीं है।

Bollywood Tadka

दौलत, शोहरत नाम और परिवार सब कुछ है। बस कमी है तो एक बाप की। करिश्मा के पापा ने 15 अक्टूबर 2012 को दुनिया को अलविदा कहा था।हाल ही उनकी डेथ एनिवर्सरी पर करिश्मा भावुक हो गईं और सोशल मीडिया पर पापा को याद करते हुए अपना दुख जाहिर किया। करिश्मा ने अपने इंस्टा पर पापा की एक फूल चढ़ी तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

तस्वीर के आगे दीया जल रहा है। इसके साथ करिश्मा तन्ना ने लिखा- '8 साल हो गए हैं। जब भी मैं स्वर्ग जाऊंगी तो मैं वहां सबसे पहले आपको ढूंढूंगी। दूसरी चीज जो मैं करूंगी वो यह है कि मैं आपको फिर खुद से कहीं दूर नहीं जाने दूंगी। मैं आपको बहुत मिस करती हूं पप्पा। #15thoct #missmydad.

Bollywood Tadka

करिश्मा तन्ना के पापा दिल के मरीज थे और उसी कारण उनका निधन हो गया था। करिश्मा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ उनके दोस्तों ने भी कॉमेंट किए और एक्ट्रेस को हिम्मत दी।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा तन्ना 'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आईं और उस सीजन की विनर बनीं। फिलहाल वह कुछ और प्रॉजेक्ट्स और शूट में बिजी हैं।


karishma tannaemotional postfather8th death anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...