main page

बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ करिश्मा तन्ना ने की सगाई! जल्द सात फेरे लेगा कपल

Updated 13 November, 2021 12:18:32 PM

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना काम से दूर अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। कुछ महीने पहले खबर सामने आई थी कि करिश्मा को कोई खास मिल गया है। अब खबर आई है कि एक्ट्रेस रियल स्टेट वरुण बंगेरा को डेट कर रही है और उससे सगाई कर ली है।

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना काम से दूर अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। कुछ महीने पहले खबर सामने आई थी कि करिश्मा को कोई खास मिल गया है। अब खबर आई है कि एक्ट्रेस रियल स्टेट वरुण बंगेरा को डेट कर रही है और उससे सगाई कर ली है। 

Bollywood Tadka

करिश्मा ने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस एक केक की तस्वीर भी शेयर की है और इसके साथ बधाई लिखा है। करिश्मा और वरुण से जुड़े सूत्रों ने बताया कि सगाई उनके परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। करिश्मा और वरुण एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए मिले थे और तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। करिश्मा और वरुण अपने रिलेशिनशिप को लेकर सीरियस हैं और जल्द शादी कर सकते हैं। इस साल अगस्त में करिश्मा ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में सभी करीबी दोस्तों में बुलाया गया था।

Bollywood Tadka
बता दें करिश्मा इससे पहले उपेन पटेल और पर्ल वी पुरी को डेट कर चुकी है। काम की बात करें तो करिश्मा शो 'क्‍यूंकि सास भी कभी बहू थी' से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने 'नच बलिए', 'बिग बॉस', 'झलक दिखला जा' जैसे कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'ग्रैंड मस्‍ती', 'संजू' और 'सूरज पर मंगल भारी' में भी काम किया है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karishma tannaengagedboyfriend varun bangeraBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...