main page

ब्लैक ड्रेस में करिश्मा ने बढ़ाया हॉटनेस का लेवल, जमीन पर बैठ फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

Updated 13 July, 2019 04:51:35 PM

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 

इन तस्वीरों में करिश्मा ब्लैक ड्रेस में बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। जमीन पर बैठे हुए करिश्मा बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज रही हैं। फोटोशूट की तस्वीरों में वो एकदम बेपरवाह होकर हॉट अदाएं दिखा रही हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे रहे हैं। इतना ही नहीं करिश्मा ने जबसे अपनी तस्वीरें शेयर की है, तबसे फैंस कमेंट्स की बौछार करने में भी लगे हुए हैं। 

Bollywood Tadka, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 

बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब करिश्मा तन्ना की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया हो। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka , करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा एकता कपूर को शो 'नागिन' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इस शो में निभाए नागिन किरदार से घर-घर में धूम मचा दी। इतना ही नहीं, 'नागिन 3' में भी करिश्मा नकली रुही के किरदार में दिखाई दी थी।

Bollywood Tadka, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 

वो स्टार प्लस के शो 'कयामत की रात' में नजर आती थीं। टीवी के अलावा करिश्मा फिल्म 'संजू' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर नजर आईं थी। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka, करिश्मा तन्ना इमेज, करिश्मा तन्ना फोटो, करिश्मा तन्ना पिक्चर 

 

: Neha

karishma tannaphotoshootinstagram picturesbollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...