main page

इंटरनेट पर छाया करिश्मा तन्ना का लेटेस्ट फोटोशूट, वन शोल्डर शिफॉन गाउन में दिखीं प्रिंसेस

Updated 21 February, 2020 10:56:29 AM

करिश्मा तन्ना बी-टाउन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अच्छे से जानती हैं कि किसी के चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जाती है। करिश्मा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाऔं में आ जाती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बाॅलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

मुंबई: करिश्मा तन्ना बी-टाउन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अच्छे से जानती हैं कि किसी के चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जाती है। करिश्मा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाऔं में आ जाती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बाॅलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

Bollywood Tadka

करिश्मा अपने फैशन सेंस से नई हीरोइनों को मात देती हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाया है।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में वन शोल्डर शिफॉन गाउन में दिख रही हैं। इस गाउन में करिश्मा किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में करिश्मा कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

करिश्मा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। संजू एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करिश्मा हाल ही में एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 3' में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भी दिखी थी। वहीं करिश्मा जल्द ही रियालिटी शो फीयर फैक्टर 'खतरों की खिलाड़ी 10' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

karishma tannaprincess looklatest photoshootBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...