main page

पूल में मस्ती करती दिखीं करिश्मा तन्ना, ब्लू बिकिनी में नजर आया बोल्ड अंदाज

Updated 21 June, 2019 05:31:00 PM

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह बिकिनी पहन पूल में कूदती नजर आ रही है। फैंस करिश्मा का हॉट अंदाज देख मदहोश हो रहे है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह बिकिनी पहन पूल में कूदती नजर आ रही है। फैंस करिश्मा का हॉट अंदाज देख मदहोश हो रहे है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में करिश्मा स्वीमिंग पूल के अंदर जाने के लिए बेताब नजर आ रही है। करिश्मा इन दौरान नीले रंग की बिकनी में नजर आई। करिश्मा स्वीमिंग पूल में छलांग मारने से पहले काफी जोशीले अंदाज में नजर आई। करिश्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है जब करिश्मा तन्ना की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया हो। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा एकता कपूर को शो 'नागिन' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इस शो में निभाए नागिन किरदार से घर-घर में धूम मचा दी। इतना ही नहीं, 'नागिन 3' में भी करिश्मा नकली रुही के किरदार में दिखाई दी थी। वो स्टार प्लस के शो 'कयामत की रात' में नजर आती थीं। टीवी के अलावा करिश्मा फिल्म 'संजू' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर नजर आईं थी। करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 


 

: Konika

Karishma Tannabold videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...