main page

काली मां के रुप में दिखीं टीवी की नागिन, तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

Updated 12 September, 2018 03:43:58 PM

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, करिश्मा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल कयामत की रात में नजर आ रही हैं...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, करिश्मा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल कयामत की रात में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके अॉपोजिट विवेक दहिया नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो सीरियल कयामत की रात के अपकमिंग एपिसोड में करिश्मा काली मां के लुक में नजर आने वाली है। काली मां के गेटअप में करिश्मा दमदार किरदार में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनके लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। करिश्मा का मेकअप किया है उसकी तारीफ तो बनती है क्योंकि इन तस्वीरों में करिश्मा बिल्कुल काली मां की तरह ही लग रही है। काली मां के रुद्र अवतार में करिश्मा को देखकर आप सीरियल कयामत की रात के अगले ट्रैक को देखने के लिए बेताब हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सीरियल 'नागिन 3' में शुरुआती दिनों में इस सीरियल में करिश्मा तन्ना भी नजर आई थी। करिश्मा ने इस सीरियल में रुही नाम की नागरानी का किरदार अदा किया था जो अब अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए रुप बदल कर वापस आई है। 
 

: Neha

karishma tannagoddess mahakaliqayamat ki raat

loading...