main page

गण्पति विसर्जन सेलिब्रेशनः एकता कपूर के घर लगी स्टार्स की रौनक, खूबसूरत अंदाज में पहुंची करिश्मा तन्ना-अनीता हसंनदानी

Updated 27 August, 2020 12:57:14 PM

गणेश चतुर्थी के दिन 22 अगस्त को बहुत सारे स्टार्स  ने अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया। इसी दौरान एकता कपूर ने बीते शनिवार को गणपति का जोरशोर से स्वागत किया और बुधवार को बहुत धूमधाम से उनका विर्सजन किया। विर्सजन के दौरान बहुत सारे टीवी स्टार्स भी इसमें शामिल हुए।

मुंबई. गणेश चतुर्थी के दिन 22 अगस्त को बहुत सारे स्टार्स  ने अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया। इसी दौरान एकता कपूर ने बीते शनिवार को गणपति का जोरशोर से स्वागत किया और बुधवार को बहुत धूमधाम से उनका विर्सजन किया। विर्सजन के दौरान बहुत सारे टीवी स्टार्स भी इसमें शामिल हुए। जिनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखातें हैं उनकी तस्वीरें....

Bollywood Tadka

एकता कपूर के गणपति विसर्जन के जश्न में उनके पिता और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जीतेंद्र और भाई तुषार कपूर भी शामिल हुए। साथ में जीतेंद्र का पोता लक्ष्य भी नजर आया।

Bollywood Tadka
अनीता हस्सनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के साथ पहुंची। इस दौरान अनीता हस्सनंदानी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं।

Bollywood Tadka
एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में अभिषेक का किरदार प्ले कर रहे शब्बीर अहलूवालिया वाइफ और दोनों बच्चों के साथ पहुंचे।

Bollywood Tadka
कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का किरदार प्ले कर चुकीं, उर्वशी ढोलकिया भी एकता के गणपति विसर्जन में शामिल हुईं। इस दौरान उर्वशी ने मास्क लगाया हुआ था, लेकिन कैमरे को पोज देने के लिए हटा दिया।

Bollywood Tadka
एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन में नजर आ चुकीं, करिश्मा तन्ना भी गणपति विसर्जन में शामिल हुईं।

Bollywood Tadka
रिद्धी डोगरा भी एकता कपूर के गणपति विसर्जन के जश्न में नजर आईं।

Bollywood Tadka
रिद्धिमा पंडित भी एकता कपूर के घर गणपति बप्पा के आखिरी दर्शन करने पहुंचीं।

: Smita Sharma

karishma Tanna to anita Hassanandaniattendganpati visarjan celebrationekta kapoorhomeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...