main page

सिंपल लुक में हरमंदिर साहिब पहुंची करिश्मा कपूर, लोग बोले-'60 साल की दादी'

Updated 22 April, 2019 11:45:40 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में श्री हरमंदिर साहिब पहुंची। इस दौरान की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीर में करिश्मा यैलो कलर के सूट के साथ सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही है। तस्वीर में करिश्मा के पीछे हरमंदिर साहिब के दर्शन साफ हो रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में श्री हरमंदिर साहिब पहुंची। इस दौरान की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीर में करिश्मा यैलो कलर के सूट के साथ सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही है। तस्वीर में करिश्मा के पीछे हरमंदिर साहिब के दर्शन साफ हो रहे है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है-'Wonderful end to a spiritual weekend'। फैंस करिश्मा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं कई लोगों ने करिश्मा को ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है- दादी जी लग रही हो 60 साल की। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है-'क्या हाल हो गया है फेस का'। तस्वीर में करिश्मा काफी सिंपल लग रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर है। लेकिन लोलो अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। आए दिन करिश्मा किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉट हो ही जाती है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

karisma kapoorgolden templeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...