main page

करिश्मा कपूर ने DID के स्टेज पर बिखेरे हुस्न के जलवे, डांस करते की तस्वीरें आई सामने

Updated 10 July, 2019 10:56:46 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। वो जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है। करिश्मा अक्सर कई इवेंट में शिरकत करती हैं। हाल ही में कर‍िश्मा कपूर DID के सेट पर नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। वो जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है। करिश्मा अक्सर कई इवेंट में शिरकत करती हैं। हाल ही में कर‍िश्मा कपूर DID के सेट पर नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

कर‍िश्मा कपूर ने डांस शो में बतौर जज श‍िरकत करने के साथ बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। कर‍िश्मा डांस दीवाने सेट पर प‍िंक कलर के श‍िमर गाउन में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

हाई पोनीटेल से कर‍िश्मा ने अपने लुक को कम्पलीट किया था। कर‍िश्मा ने ड्रेस के साथ न्यूड शेड के सैंडल पहने हुए थे।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कर‍िश्मा ने शो में चंद द‍िनों के लिए जगह ली है। इस शो में करीना कपूर बतौर जज पहली बार नजर आ रही हैं। इन द‍िनों करीना कपूर अपने शेड्यूल में ब‍िजी हैं, इसल‍िए कर‍िश्मा कपूर ने थोड़े द‍िनों के लिए DID में जज की कुर्सी संभाली है।

 

Bollywood Tadka

 

करीना के अलावा डीआईडी में बॉस्को मार्ट‍िस और रफ्तार, जजिंग पैनल का हिस्सा हैं। कर‍िश्मा कपूर ने शो में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस दी।

 

Bollywood Tadka

 

कर‍िश्मा वैसे फिल्मी दुन‍िया से दूर फैमिली लाइफ में ब‍िजी हैं। लेकिन जल्द ही कर‍िश्मा का ड‍िज‍िटल डेब्यू होने वाला है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

karisma kapoorDIDdanceBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...