main page

47वें बर्थडे पर करिश्मा ने करवाया जरबदस्त फोटोशूट, देर रात बहन करीना और गर्लगैंग संग जमकर मचाया धमाल

Updated 25 June, 2021 01:17:30 PM

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 25 जून को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहा है। वैसे तो करीना का बर्थडे 25 जून को है पर इसका सेलिब्रेशन 24 रात से ही शुरु हो गया है। करिश्मा के इस खास दिन को उनकी गर्ल गैंग ने उनके लिए स्पेशल बनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो पार्टी में बर्थडे गर्ल करिश्मा ब्लैक स्कर्ट और प्रिंटेड टॉप में स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 25 जून को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहा है। वैसे तो करीना का बर्थडे 25 जून को है पर इसका सेलिब्रेशन 24 रात से ही शुरु हो गया है।

Bollywood Tadka

करिश्मा के इस खास दिन को उनकी गर्ल गैंग ने उनके लिए स्पेशल बनाया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो पार्टी में बर्थडे गर्ल करिश्मा ब्लैक स्कर्ट और प्रिंटेड टॉप में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वहीं अमृता अरोड़ा शिमरी ब्लू ड्रेस और करीना कपूर व्हाइट एंड हॉट पिंक आउटफिट में स्टनिंग नजर आ रही हैं।  इन तीनों के अलावा तस्वीर में उनकी एक और दोस्त मौजूद है।

Bollywood Tadka

पार्टी के बाद करिश्मा ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं ।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस अब डिजिटल स्पेस में भी कदम रख चुकी हैं।वे वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आई थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो करिश्मा के दो बच्चे समारा और कियान। पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद करिश्मा अकेले ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Karisma Kapoorbirthday celebrationKareena Kapoor KhanAmrita AroraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...