main page

थाई-हाई स्लिट गाउन में 45 की करिश्मा का स्टनिंग लुक, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

Updated 04 July, 2019 12:06:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। वो जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। वो जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है। करिश्मा अक्सर कई इवेंट में शिरकत करती हैं। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka, करिश्मा कपूर इमेज, करिश्मा कपूर फोटो, करिश्मा कपूर पिक्चर 

45 साल की उम्र में भी करिश्मा का फैशन और स्टाइल भी उन्हें दूसरों से अलग करता है। इन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में लोलो पिंक कलर के फुल स्लीव्स, थाई-हाई स्लिट, प्लंजिंग नेकलाइन वाला शिमरी गाउन में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka, करिश्मा कपूर इमेज, करिश्मा कपूर फोटो, करिश्मा कपूर पिक्चर 

बोल्ड रेड लिपस्टिक और बिना किसी अक्सेसरी के करिश्मा इस लुक में बेहद हॉट और सेक्सी लग रहीं थीं। तस्वीरों में करिश्मा का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

Bollywood Tadka, करिश्मा कपूर इमेज, करिश्मा कपूर फोटो, करिश्मा कपूर पिक्चर 

खबरों के मुताबिक करिश्मा एक दिन के लिए डांसिंग रियालिटी शो 'डांस इंडिया डांस' की जज करेंगी। कहा जा रहा है कि करीना अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए डांस इंडिया डांस के सातवें सीजन में करिश्मा कपूर, करीना कपूर की जगह लेंगी। जिसके बाद उन्होंने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। 

Bollywood Tadka, करिश्मा कपूर इमेज, करिश्मा कपूर फोटो, करिश्मा कपूर पिक्चर 

बता दें कि करिश्मा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन पर उम्र के पड़ाव का कोई असर दिखाई नहीं देता। ये आज भी उतनी ही फिट और खूबसूरत हैं जितनी 90 के दशक में हुआ करती थीं। उस जमाने में भी करिश्मा अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए मशहूर थीं। भले ही करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन फैशन की दुनिया में उनके लुक्स के चर्चे आज भी होते हैं।

 

 

: Neha

karisma kapoorgorgeouslatest picturesdance india dancekareena kapoor khanBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala newsBollywood Celebrity Newsentertainment newsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...