main page

करिश्मा कपूर ने घर पर धूमधाम से सेलिब्रेट किया कियान का 12वां बर्थडे, बेटे को कसकर गले लगाए एक्ट्रेस ने शेयर की हार्ट विनिंग तस्वीर

Updated 13 March, 2022 10:23:40 AM

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का बेटा राज कपूर कियान 12 मार्च को पूरे 12 साल का हो गया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर खास सेलिब्रेशन रखा, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की हैं। सेलिब्रेशन से मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का बेटा राज कपूर कियान 12 मार्च को पूरे 12 साल का हो गया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर खास सेलिब्रेशन रखा, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की हैं। सेलिब्रेशन से मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


करिश्मा कपूर ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-Happy birthday to my boy। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर अपने बेटे को कसकर गले लगाए नजर आ रही हैं और बेहद खुश लग रही हैं। उनके पीछे ब्लू एंड सिल्वर बैलून्स की डेकोरेशन की हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान करिश्मा ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में स्टनिंग लग रही हैं। वहीं उनके बेटे रेड टी शर्ट में नजर आ रहे हैं।


बता दें, इससे पहले करिश्मा कपूर ने अपनी बेटी समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 11 मार्च, 2022 को समायरा पूरे 17 साल की हो गई हैं। इस मौके पर भी उन्होंने बेटी के लिए बड़ा सेलिब्रेशन रखा था।


Content Writer: suman prajapati

Karisma KapoorsharecelebrationphotosonKiaan Raj KapoorbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...