main page

ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में करिश्मा कपूर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

Updated 11 March, 2022 12:56:41 PM

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में करिश्मा ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में करिश्मा ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो करिश्मा ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने झूमके पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

करिश्मा दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो करिश्मा ने हाल ही में बॉलीवुड में 30 साल पूरे किए हैं। एक्ट्रेस ने साल 1991 फिल्म में 'प्रेम कैदी' से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस साल 2020 में वेब सीरीज 'मेटलहुड' में नजर आई थी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Karisma Kapoorbeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...