main page

Diwali Party 2022: करीना की दीवाली पार्टी में बहन करिश्मा का दिखा सिंपल लुक, चाची नीतू ने चुराई सारी लाइमलाइट

Updated 24 October, 2022 10:35:50 AM

24 अक्टूबर को पूरे देश में दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है।  आम जनता से लेकर बी-टाउन में दीवाली की धूम देखने को मिल रही हैं।    बीते कई दिनों से बी-टाउन में दीवाली पार्टी होस्ट हो रही है। 23 अक्टूबर कोकरीना ने अपने घर में दीवाली बैश होस्ट किया।

मुंबई: 24 अक्टूबर को पूरे देश में दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है।  आम जनता से लेकर बी-टाउन में दीवाली की धूम देखने को मिल रही हैं।    बीते कई दिनों से बी-टाउन में दीवाली पार्टी होस्ट हो रही है। 23 अक्टूबर कोकरीना ने अपने घर में दीवाली बैश होस्ट किया। आइए डालते हैं कपूर और पटौदी खानदान की दीवाली पार्टी पर एक नजर..

Bollywood Tadka

करिश्मा कपूर इस मौके पर काफी सिंपल लुक में पहुंचीं। करिश्मा पिंक कलर के शरारे में बला की खूबसूरत दिखीं। इसके साथ ही कान में गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने।

Bollywood Tadka


नीतू कपूर भी  भतीजी करीना के घर पहुंचीं। नीतू कपूर इस खास मौके पर डॉर्क ब्लू और रेड कलर के कॉम्बिनेशन का सूट पहने नजर आईं।

Bollywood Tadka

बेटी की पार्टी में रणधीर कपूर और बबीता भी ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे। 

Bollywood Tadka

इस मौके पर सोहा पीले रंग का सूट तो वहीं कुणाल खेमू नीले कलर के कुर्ता पायजामा के साथ रेड कलर की जैकेट पहने नजर आए। 

Bollywood Tadka

इसके साथ ही अरमान जैन वाइफ अनीसा मल्होत्रा के साथ पहुंचे। 

Content Writer: Smita Sharma

Karisma KapoorNeetu KapoorKareena Kapoor KhanDiwaliDinner PartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...