main page

तस्‍वीरें: पति संग भतीजे से मिलने पहुंची सोहा,करिश्‍मा से मलाइका तक ये स्टार्स भी दिखे करीना के घर बाहर

24 February, 2021 09:18:47 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर इन वक्त जश्न का माहौल है। करीना और सैफ 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। इसके बाद से वह लगातार लोगों की बधाई स्‍वीकार कर रही हैं। परिवार के लोग हों, दोस्‍त हों या फिर सोशल मीडिया पर फैंस, हर कोई करीना को अपने-अपने अंदाज में विश कर रहा है। वहीं मंगलवार(23 फरवरी) को करीना हॉस्पिटल से घर लौटीं आईं है,जिसके बाद से ही उनके घर पर रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों का आना-जाना लगा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर इन वक्त जश्न का माहौल है। करीना और सैफ 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने।

Bollywood Tadka

इसके बाद से वह लगातार लोगों की बधाई स्‍वीकार कर रही हैं। परिवार के लोग हों, दोस्‍त हों या फिर सोशल मीडिया पर फैंस, हर कोई करीना को अपने-अपने अंदाज में विश कर रहा है।

 

Bollywood Tadka

वहीं मंगलवार(23 फरवरी) को करीना हॉस्पिटल से घर लौटीं आईं है,जिसके बाद से ही उनके घर पर रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों का आना-जाना लगा है। चलिए देखते हैं करीना के घर कौन-कौन पहुंचा....

Bollywood Tadka

 

सोहा अली खान

सबसे पहले बात करते हैं सैफ अली खान की बहन यानि न्यूबाॅर्न बेबी की बुआ सोहा अली खान की। सोहा पति कुणाल खेमू के साथ भतीजे और करीना से मिलने पहुंची। 

Bollywood Tadka

 

करिश्‍मा कपूर

न्यूबाॅर्न बेबी की मासी करिश्‍मा कपूर भी बहन करीना कपूर से मिलने आईं। 

Bollywood Tadka


मलाइका अरोड़ा

अपनी फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी बेस्ट फ्रेंड करीना को देखने के लिए पहुंचीं।

Bollywood Tadka

अमृता अरोड़ा

करीना की गर्ल गैंग में मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं। ऐसे में अमृता भी करीना का हाल पूछने पहुंची।

Bollywood Tadka


इसके अलावा बॉलीवुड फिल्‍म प्रड्यूसर Jay Shewakramani भी पत्‍नी के साथ करीना को देखने पहुंचे।

Bollywood Tadka

बता दें कि करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार फिर से मां बनी हैं। फैंस को करीना की उन तस्वीरों का इंतजार है जब वो अपने बच्चे के साथ दिखे। करीना ने पहले भी कभी तैमूर को छिपाया नहीं इसलिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उनके दूसरे बेटे की तस्वीर देखने को मिलेगी।


 


karisma kapoorsoha ali khanmalaika arorakareena kapoorhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...