main page

Haldi Ceremony: होने वाले पति वरुण संग टब में बैठ प्यार के रंग में रंगी करिश्मा, फ्लोरल माथा पटी...व्हाइट ड्रेस में चांद का टुकड़ा लगीं एक्ट्रेस

Updated 03 February, 2022 06:42:49 PM

फिल्म और टीव जगत में इन दिनों शादियों की बौछार हो रही है। बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ मौनी रॉय की भव्य शादी के बाद, इंडस्ट्री से एक और सेलेब की शादी का समय आ गया है। हम बात कर रहे हैं करिश्मा तन्ना की शादी की। करिश्मा 5 फरवरी को वरुण की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। उनके घर प्रीवेडिंग का फंक्शन भी शुरू हो गया है। हाल ही में कपल की हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीव जगत में इन दिनों शादियों की बौछार हो रही है।  बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ मौनी रॉय की भव्य शादी के बाद, इंडस्ट्री से एक और सेलेब की शादी का समय आ गया है। हम बात कर रहे हैं करिश्मा तन्ना की शादी की। करिश्मा 5 फरवरी को वरुण की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। उनके घर प्रीवेडिंग का फंक्शन भी शुरू हो गया है। हाल ही में कपल की हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में वीडियोज में करिश्मा तन्ना और वरुण व्हाइट लुक में नजर आ रहे हैं। व्हाइट ड्रेस के साथ फ्लोरल ज्वेलरी कैरी किए करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक साथ एक टब में बैठा कपल बेहद प्यारा लग रहा है।

इस दौरान वरुण चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाए और बिना शर्ट के पिंक दुपट्टा लिए अपनी शादी की रस्मों में ढले हुए नजर आ रहे हैं।


वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल को अलग-अलग टब में बिठाकर हल्दी लगाई जा रही है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, लवबर्ड्स गुजराती और साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे।

Bollywood Tadka

 

बता दें, करिश्मा तन्ना ने पिछले साल नवंबर में अपने बॉयफ्रेंड से सगाई की थी। इस खबर को कपल के दोस्त ने सोशल मीडिया पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ शेयर किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Karisma TannaVarun BangeraHaldi CeremonyphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...