main page

'कर्म युद्ध' ओटीटी प्लेटफार्म पर बनी सबसे ज्यादा देखी जानेवाली सीरीज

Updated 06 October, 2022 03:11:59 PM

सतीश कौशिक, आशुतोष राणा और पाओली डैम स्टारर 'कर्म युद्ध' ओटीटी प्लेटफार्म पर बनी सबसे ज्यादा देखी जानेवाली सीरीज।

नई दिल्ली। कर्म युद्ध जो डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है, सतीश कौशिक, पाओली डैम और आशुतोष राणा के शानदार प्रदर्शन के साथ एक पावरफुल रिवेंज ड्रामा है। ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इसकी दिलचस्प कहानी, बेहतरीन निर्देशन और शानदार प्रदर्शन के कारण, यह 2 अक्टूबर 2022 को वीक एंडिग के लिए सभी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है। कर्म युद्ध रवि अधिकारी द्वारा निर्देशित और श्री अधिकारी ब्रदर्स एंटरप्राइज के बैनर तले कैलाशनाथ अधिकारी द्वारा निर्मित हैं।
 

कर्म युद्ध एक अमीर बंगाली परिवार, द रॉयस के भीतर सत्ता की लड़ाई की कहानी है। सत्ता की तलाश में खून कैसे खून के खिलाफ हो जाता है कि रिश्तों में भावनाओं का कोई जगह नहीं बचती है। कहानी को एक विशिष्ट शैली में तैयार किया गया है जो दर्शकों को पूरी तरह से एक अलग यात्रा पर ले जाती है जो मानवीय भावनाओं को फैलाती है जो गुस्से से लेकर खुशी, ईर्ष्या और लालसा तक होती है। सतीश कौशिक, पाओली डैम, आशुतोष राणा, अंजना सुखानी और प्रणय पचौरी जैसी प्रतिभाशाली स्टार-कास्ट ने बाकी लोगों के साथ एक मास्टर पीस पेश की है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। यह शो पूरे सोशल मीडिया पर टॉप 10 रुझानों में ट्रेंड कर रहा था क्योंकि नेटिज़न्स सीरीज से मंत्रमुग्ध थे। इस सीरीज को सभी मीडिया, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उल्लेखनीय फिल्म और मीडिया हस्तियों से भी तारीफ मिल रही है।

 

कर्म युद्ध अपनी रोमांचक कहानी के साथ, कोलकाता की खूबसूरत बैकड्राप और एक बिजनेस परिवार की शतरंज की बिसात की रणनीति ने हर तरफ दर्शकों के बीच रुचि पैदा की है, जिससे यह ओटीटी स्पेट में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक के रूप में सामने आई है। सीरीज के लिए IMDb रेटिंग 8.6/10 है। कर्म युद्ध के सभी एपिसोड अब डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रहें है।

News Editor: Deepender Thakur

karm yuddhsatish kaushikkarm yuddh Most Viewed Streaming Showott

loading...