main page

करणी सेना VS प्रकाश झा:'आश्रम 2'के विरोध में सड़कों पर उतरी करणी सेना, फूंका  प्रकाश झा का पुतला

Updated 10 November, 2020 08:45:18 AM

डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज  ''आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड'' इन दिनों काफी चर्चा में हैं।  पहले ही सीजन की सफलता के बाद मेकर्स ने हाल ही में   ''आश्रम 2'' का ट्रेलर जारी किया था। इस सीरीज का दूसरा ट्रेलर 11 नवंबर को रिलीज होने वाला है।

 मुंबई: डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज  'आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड' इन दिनों काफी चर्चा में हैं।  पहले ही सीजन की सफलता के बाद मेकर्स ने हाल ही में  
'आश्रम 2' का ट्रेलर जारी किया था। इस सीरीज का दूसरा ट्रेलर 11 नवंबर को रिलीज होने वाला है।

Bollywood Tadka

ऐसे में इस सीजन को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। वेबसीरीज आश्रम को लेकर करणी सेना ने आपत्ति जाहिर की है और प्रकाश झा के नाम लीगल नोटिस भेजा। इतना ही नहीं 'आश्रम 2'के विरोध में करणी सेना सड़कों पर उतर आई है।

Bollywood Tadka

सोमवार को इलाहाबाद में प्रकाश झा का पुतला फूंका गया, जिसका वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

करणी सेना ने वेबसीरीज के ट्रेलर और पूरी वेबसीरीज पर ही रोक लगाने की मांग की है। करणी सेना ने आश्रम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka

इससे पहले वेबसीरीज के ट्रेलर पर बवाल मच चुका है। सोशल मीडिया पर भी प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग भी उठ चुकी है। करणी सेना का कहना है कि उनकी भावनाएं आहत हुई हैं और उन्होंने प्रकाश झा को नोटिस भेजा है। 

Bollywood Tadka

प्रकाश झा का करणी सेना को जवाब

कुछ दिन पहले ही इस मामले में प्रकाश झा ने कहा है कि मैं उनकी डिमांड पर फैसला लेने वाला कौन होता हूं? फर्स्ट सीजन के 400 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं। मुझे लगता है कि दर्शक ही 'नकारात्मक छवि' का फैसला करेंगे। क्या ये हमें उन पर छोड़ सकते हैं? 


karni senadirectorprakash jhaweb seriesaashram2bobby deolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...