main page

करणी सेना ने की 'पृथ्वीराज' का टाइटल बदलने की मांग, बदलाव न करने पर दी राजस्थान में रिलीज पर रोक लगाने की धमकी

Updated 22 May, 2022 01:07:29 PM

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''पृथ्वीराज'' 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। इसी बीच करणी सेना ने ''पृथ्वीराज'' के टाइटल का विरोध किया है। पहले करणी सेना ने फिल्म देखी थी ताकि पता चल सके कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार को किस तरह से दिखाया गया है। अब करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। इसी बीच करणी सेना ने 'पृथ्वीराज' के टाइटल का विरोध किया है। पहले करणी सेना ने फिल्म देखी थी ताकि पता चल सके कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार को किस तरह से दिखाया गया है। अब करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की है। 

Bollywood Tadka
करणी सेना के सुरजीत सिंह राठौर ने कहा-  'हम यश राज फिल्मों के सीईओ अक्षय विधान से मिले हैं और उन्होंने टाइटल में बदलाव करने का वादा किया है। वे हमारी मांग का सम्मान करने के लिए सहमत हो गए हैं।' वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सूत्रों ने हमें सूचित किया है कि वे इसके टाइटल में बदलाव की जानकारी से अनजान हैं।

Bollywood Tadka
राठौर ने आगे कहा- 'अगर वे बदलाव नहीं करते हैं और फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं रखते हैं, तो पृथ्वीराज राजस्थान में रिलीज नहीं होगी। हमने पहले ही राजस्थान के प्रदर्शकों को इसके बारे में चेतावनी दी है। अगर फिल्म का टाइटल सम्राट पृथ्वीराज चौहान नहीं बदलता है तो हम उन्हें राजस्थान में फिल्म दिखाने की अनुमति नहीं देंगे।' 

Bollywood Tadka
बता दें 'पृथ्वीराज' में अक्षय के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी नेे डायरेक्ट किया है। फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


karni senademandschangeakshay kumarfilm prithvirajtitleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...