main page

Shehzada: कार्तिक आर्यन और कृति सनोन ने शेयर किया शहजादा का न्यू पोस्टर, फैंस है रिमेक से नाखुश

Updated 12 February, 2023 11:07:49 AM

यह फिल्म 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कृति सनोन ने अपनी अपकमिंग फैमिली एंटरटेन्मेनट फिल्म ‘शहजादा’ का नया पोस्टर रिलीज किया। लीड एकटर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट की। कार्तिक आर्यन ने लिखा, "बात जब शहजादा की हो तो चर्चा नहीं करते... सीधा टिकट बुक करते हैं।" वहीं कृति ने लिखा, बंटू और समारा ♥️ शहजादा और उनकी कुडी कुछ प्यार और हंसी फैलाने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं !! आना जरूर 😎👑❤️

एक्टर्स द्वारा पोस्टर शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने फिल्म को साउथ की फिल्म का रीमेक होने के लिए ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट किया, "सर डबिंग हम नहीं देखते हम नई कहानी देखते हैं।" एक अन्य ने लिखा, "आपको रीमेक फिल्म नहीं बनाना चाहिए था।" एक अन्य फैंस ने लिखा, "क्षमा करें, लेकिन पहले से ही अला वैकुंठपुर्रमलौ को देख लिया है।"

शहजादा तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठप्रेमलू’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। रोहित धवन द्वारा निर्देशित, शहजादा में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Karthik AryanKriti Sanonnew posterShehzadafansunhappyremake

loading...