main page

कार्तिक-कियारा की 'भूल भुलैया 2' ने फर्स्‍ट वीकेंड में की तगड़ी कमाई, महज तीन दिन में कमाए 56 करोड़

Updated 24 May, 2022 10:13:07 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर  फिल्म ''भूल भुलैया 2'' रिलीजिंग के पहले दिन से ही लोगों का खूब दिल जीत रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ''भूल भुलैया 2'' ने अपने पहले वीकेंड यानि तीन दिन में 56 करोड़ की कमाई कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर  फिल्म 'भूल भुलैया 2' रिलीजिंग के पहले दिन से ही लोगों का खूब दिल जीत रही है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले वीकेंड यानि तीन दिन में 56 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

Bollywood Tadka


ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि लगभग 75 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'भूल भुलैया-2' ने भारत में तीसरे दिन (रविवार) को 23.51 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 18.34 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

 

Bollywood Tadka

 

इस हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड यानी सिर्फ तीन दिन में ही अब तक 55.96 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। तरण का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

 


बता दें, 'भूल भुलैया-2' का निर्देशन डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा मशहूर एक्ट्रेस तब्बू और परेश रावल भी अहम किरदार में नजर आए हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Karthik AryanKiara AdvanifilmBhool Bhulaiyaa 2earned56 crorefirst weekendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...