main page

कार्तिक आर्यन करेंगे आइसक्रीम का बिजनेस, एक कप की कीमत होगी 2 लाख

Updated 16 March, 2020 04:12:07 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन अकसर सोशल मीडिया पर फनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं। जो वायरल हो रहा हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम से ऐलान किया है वो आइसक्रीम बेचने वाले हैं और एक कप की कीमत उन्होंने लाखों में बताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन अकसर सोशल मीडिया पर फनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं। जो वायरल हो रहा हैं।

Bollywood Tadka
एक्टर ने इंस्टाग्राम से ऐलान किया है वो आइसक्रीम बेचने वाले हैं और एक कप की कीमत उन्होंने लाखों में बताई है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में एक डिलिवरी ब्वॉय उनके घर के बाहर एक बॉक्स के साथ खड़ा है। डिलिवरी ब्वॉय का कहना है कि ये बॉक्स उनके लिए करण सर ने भेजा है। कार्तिन ने इस आइसक्रीम की तारीफ की है और इसे बेचने के लिए कहा है।


कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है- 'मुझे करण जौहर पैलेस पर आईसक्रीम अच्छी लगी... मैं इसे दो लाख रुपये (प्लस जीएसटी) प्रति स्कूप के साथ बेच रहा हूं। हमारे पास Gucci और balenciaga फ्लैवर भी है। बुकिंग चालू है।' इस वीडियो को अब काफी पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस वीडियो को करीब साढ़े तीन लाख बार देखा जा चुका है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कार्तिक फिल्म 'भूल भूलैया 2'मे काम करते नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर 'दोस्ताना 2' में भी दिखेंगे। बता दें एक्टर लुका छुप्पी, लव आज कल, पती-पत्नी और वो, प्यार का पंचनामा में काम कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

KarthikAryanicecreambusinessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...