main page

डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी 'हॉटेस्ट स्टार' कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म Freddy

Updated 27 October, 2022 06:19:37 PM

डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी 'हॉटेस्ट स्टार' कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म फ्रेडी!

नई दिल्ली। एक लवर ब्वॉय, एक न्यूज एंकर, एक घोस्ट बस्टर जैसे कई और किरदारों में नजर आ चुके बॉलीवुड के हॉटेस्ट और वर्सेटाइल एक्टर कार्तिक आर्यन डिज्नी + हॉटस्टार पर अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी' में टाइटलर रोल में दिखाई देंगे। शशांक घोष द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक बेहतरीन थ्रिलर है और इसमें कार्तिक आर्यन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्सक्लूसिवली रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

 

डिज्नी स्टार, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड-कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा, “अब बॉलीवुड के सबसे नए सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन का डिज़्नी+हॉटस्टार में स्वागत करने का समय आ गया है !! कार्तिक की लास्ट ब्लॉकबस्टर के बाद फ्रेडी उनकी अगली रिलीज एक थ्रिलर है, जो सीधे डिज्नी + हॉटस्टार पर आ रही है। ”

 

देश के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है। इसने मुझे अपने क्राफ्ट के साथ प्रयोग करने और एक नए क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति दी है। मैं जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह नया अवतार पसंद आएगा। बने रहें #ReadyForFreddy के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार पर।

News Editor: Deepender Thakur

FreddyKartik AaryanAlaya FFreddy OTT releasedisney plus hotstar

loading...