main page

लंदन में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं कार्तिक आर्यन और सारा अली खान! दोनो ने एक ही समय पर शेयर की फोटोज

Updated 02 January, 2023 11:53:41 AM

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक ही समय के आसपास एक ही जगह की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा कीं। इससे पता चलता है कि दोनों लंदन में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

मुंबई। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान क्रिसमस के आसपास अलग-अलग छुट्टियां मना रहे थे। जहां सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और लंदन के दोस्तों के साथ फोटोज शेयर कर रही थीं, वहीं कार्तिक अपनी पेरिस छुट्टी से फोटोज शेयर कर रहे थे। बीते रविवार को दोनों ने फोटोज शेयर कीं जो एक ही जगह पर क्लिक की गईं थी और लगभग एक ही समय में इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं।

Bollywood Tadka

सारा ने बीते रविवार को कांच से बने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक फोटो शेयर की और साथ ही क्लेरिज को लोकेशन के तौर पर टैग किया। लगभग उसी समय, कार्तिक ने एक रेस्तरां में किसी के साथ चाय पीते हुए एक फोटो शेयर की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "केवल मेरे लिए काली चाय।" उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्लेरिज को लोकेशन के तौर पर टैग किया।

Bollywood Tadka

घंटों बाद  सारा ने अपनी फोटोज का एक कोलाज शेयर किया। फोटोज में मनोरंजन पार्क में रंगीन रोशनी, एक फेरिस व्हील और इब्राहिम और एक दोस्त के साथ सारा नज़र आई। लगभग उसी समय, कार्तिक ने रंगीन रोशनी से जगमगाती लंदन की एक धुंधली तस्वीर साझा की। उन्होंने कार्नेबी सेलिब्रेट लाइट्स की एक तस्वीर भी साझा की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

दिन में उन्होंने पेरिस से लंदन की यात्रा का एक वीडियो भी शेयर किया था। उन्होंने सुबह करीब 10:21 पर पोस्ट शेयर की थी।

पिछले साल जुलाई में, फिल्म निर्माता करण जौहर ने पुष्टि की थी कि कार्तिक और सारा ने 2018 में कॉफ़ी विद करण में अपनी उपस्थिति के बाद 'डेटिंग' शुरू की थी। अगस्त में एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपने ब्रेकअप के बारे में पुष्टि करते हुए कहा कि वह 1.25 साल से सिंगल हैं। कार्तिक और सारा अपनी 2020 की फिल्म “लव आज कल” की शूटिंग के दौरान करीब आए। अपने ब्रेकअप के बाद, वे पिछले साल जून में एक अवार्ड इवेंट में मिले और पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिए।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kartik AaryanSara Ali Khanholidaying togetherLondonphotos

loading...