main page

कार्तिक संग बाइक पर बैठ स्क्रीनिंग में पहुंची सारा, तस्वीरों में दिखा मस्ती भरा अंदाज

Updated 14 February, 2020 01:45:07 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्ममेकर्स ने 13 फरवरी को स्टारकास्ट के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। इस दौरान फिल्म की लीड कास्ट का बेहद अनोखा स्टाइल देखने को मिला, जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्ममेकर्स ने 13 फरवरी को स्टारकास्ट के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। इस दौरान फिल्म की लीड कास्ट का बेहद अनोखा स्टाइल देखने को मिला, जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

स्क्रीनिंग में सारा और कार्तिक दोनों एक साथ शामिल हुए। इस दौरान सारा कार्तिक संग मोटर बाइक में बैठकर वहां पहुंची। कपल का ये डिफ्रेंट अंदाज सब को खूब पसंद भी आया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान सारा व्हाइट कलर के सूट में नजर आईं। इस लुक को एक्ट्रेस ने सूट, पैजामी और मैचिंग दुपट्टे के साथ कम्पलीट किया हुआ है और पंजाबी जूती पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka
सिल्वर कलर की चुडियां और मैचिंग इयररिंग्स सारा के लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कार्तिक आर्यन ब्लैक जैकेट और ब्लू डेनिम में परफेक्ट लग रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए कपल कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

Kartik AaryanSara Ali KhanattendsLove Aaj KalscreeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...